PUBG फैंस के लिए गुड न्यूज, आने वाला है Battle Royale Game का PUBG Version 2.0

PUBG Mobile 2.0 Download

PUBG 2.0, PUBG Mobile 2.0 हमें जल्द ही देखने को मिल सकते हैं। PUBG यूजर्स के लिए बहुत अच्छी खबर है। कोरियन पब्लिकेशन MTN की रिपोर्ट के मुताबिक इस Popular Battle Royale Game का Version 2.0 लॉन्च हो सकता है। PUBG Mobile के सिक्वेल पर काम चल रहा है। इसको Krafton द्वारा विकसित किया जा रहा है और यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

इस गेम को Project XTRM के नाम से डेवलप किया जा रहा है। PUBG Mobile को बहुत बड़ी सफलता मिली और इस गेम के बहुत सरे Users है। इस गेम में आपको बेहतर गेमपैड, High Graphics Mao, ज्यादा हथियार और बहुत से बदलाव देखने को मिल सकते है।

PUBG Mobile 2.0 हो रहा डेवलप

कोरियन वेबसाइट का दावा है कि PUBG 2.0 और PUBG Mobile 2.0 डेवलप किया जा रहे हैं, जहां गेम के मोबाइल वर्जन का नाम Project XTRM है। इसके अतिरिक्त बताया गया है कि KrafTon PUBG के सभी प्लेटफॉर्म के सिक्वेल पर काम कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले कंपनी इस गेम को PUBG 2.0 के नाम से लॉन्च करने की योजना में थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। PUBG Mobile 2.0 नाम को PUBG 2.0 के मुकाबले ज्यादा पॉपुलैरिटी मिलने के कयास हैं। इसमें कई बदलाव और नए मैप देखने को मिल सकते हैं।

IPO भी हो सकता है लॉन्च

कंपनी गेम के सिक्वेल के साथ-साथ IPO को भी लांच करने की योजना बना रही है। IPO से पहले PUBG 2.0 के लिए पॉजिटिव रिएक्शन से कंपनी को मदद मिलेगी। यह गेम इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है।

9xmovies 2021: Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

यदि आप हमारी वेबसाइट के नवीनतम अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमारे ब्लॉग Minidea को Subscribe जरूर करे। साथ ही हमें FacebookTwitter और Instagram पर Follow करे।

About author View all posts

Raaj Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 Shares
Share6
Tweet
Pin1
Share